Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 1
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) 29 जून को बकरीद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम अग्रवाल की भूमिका में हैं। वहीं कियारा आडवाणी कथा कपाड़िया के किरदार में हैं। फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली है।

फैंस को फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लव केमिस्ट्री खूब भा रही है। फिल्म ने शानदार एडवांस बुकिंग भी की थी। ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने इस साल की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्मों में पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाई है। वहीं फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 9 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग की है। हालांकि, यह केवल अनुमानित आंकड़े हैं। इसमें कम-ज्यादा होना स्वाभाविक है। समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स के बैनर तले हुआ है।

फिल्म में कार्तिय आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, शिखा तल्सानिया और अनुराधा पटेल जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। फिलहाल, अब देखना ये है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर क्या कमाल दिखाती है। बता दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में बड़े पर्दे पर देखने को मिली थी। इनकी जोड़ी प्रशंसकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई भी की थी।