Video
Photo - @iamRajSrk1/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वो इसी सिलसिले में कश्मीर गये थे। जहां उन्होंने सोनमर्ग में फिल्म ‘डंकी’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग किया। वहीं अब फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कश्मीर की वादियों में शाहरुख खान के साथ उनकी को-स्टार तापसी पन्नू भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में शाहरुख खान को रेड कलर की जैकेट पहने देखा जा सकता है। वहीं तापसी भी विंटर जैकेट में दिखाई दे रही हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे यह सीन किसी मार्केट का है। जिसपर शाहरुख और तापसी एक्ट कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस का इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। बता दें कि इस फिल्म से पहली बार शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने हाथ मिलाया है। फिल्म में तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में हैं। 

अगर हम बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट कि तो वो आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफानी अंदाज में तगड़ी कमाई की थी। शाहरुख खान फिल्म ‘डंकी’ के अलावा ‘जवान’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे।