Jawan
Photo - @neelangana/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का फीवर उनके फैंस पर इस कदर चढ़ा है कि वो फिल्म को देखने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसा ही कुछ बेंगलुरु के एक थिएटर में देखने को मिला है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज के बाद से ही फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर ऑडियंस की भारी भीड़ देखने को मिल रही है।

फैंस के इसी प्यार के चलते फिल्म बॉक्स पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स थिएटर में अंधेरे में बैठकर अपने लैप पर लैपटॉप लेकर उस पर ऑफिस का काम कर रहा है और उसके सामने बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ चल रही है। इस तस्वीर को नीलांगना नूपुर नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है साथ ही उसने यह भी बताया कि ये तस्वीर आईनॉक्स बेंगलुरु की है।

तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा, “जब ‘जवान’ का पहला दिन अहम हो, लेकिन जिंदगी चरम पर होता है। बेंगलुरु बैंगलोर आईनॉक्स में देखा गया। इस तस्वीर को लेने में किसी भी ईमेल या टीम सेशन को नुकसान नहीं पहुंचाया गया है।” इस तस्वीर ने इस वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। सभी इस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में विजय सेतुपति भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं जबकी दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल दिखाई दे रहा है। 75 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग करने वाली फिल्म ‘जवान’ जल्द ही 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।