The Kerala Story

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर विवादों का दौर खत्म होने होते हुए अब एक और नया फसाद खड़ा हुआ है। जी हां, अब खबर है कि फिल्म के ‘क्रू मेंबर’ को धमकी मिली है जिसके बाद मुंबई पुलिस की ओर से उसे जरुरी सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

मामले पर मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया कि। दरअसल फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के एक क्रू मेंबर को एक अनजान फोन नंबर से धमकी भरा मैसेज किया गया है। मामले पर पुलिस का कहना है कि ‘द केरला स्टोरी’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने मुंबई पुलिस को जानकारी दी कि फिल्म के क्रू मेंबर्स में से एक शख्स को किसी अज्ञात नंबर से उक्त धमकी भरा मेसेज मिला है।

अब तक FIR नहीं हुई दर्ज 

वहीं मामले पर पुलिस के अनुसार, “मैसेज भेजने वाले शख्स ने क्रू मेंबर को यह कहते हुए धमकी दी है कि, वह अकेले घर से बाहर न निकले। उसने यह कहानी दिखाकर बिल्कुल भी अच्छा काम नहीं किया है।” धमकी मिलने के बाद पुलिस की ओर से उसे सुरक्षा मुहैया करा दी गई, लेकिन उसने इस पर अब तक कोई FIR नहीं दर्ज की जा सकी क्योंकि इस संबंध में फिलहाल कोई भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। सुरक्षा प्रदान करने के बाद मुंबई पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

जानकारी दें कि, फिल्म द केरल स्टोरी को पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर फिल्म की स्क्रीनिंग हुई तो राज्य की शांति-व्यवस्था बाधित हो सकती है।इतना ही नहीं अपने सरकारी आदेश में उन्होंने कहा है कि, अगर कोई आदेश का उल्लंघन करते दिखे तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाए।