The Kerala Story

Loading

मुंबई: विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की रिलीज को एक साल पुरे हो गए हैं। इस फिल्म में अदा शर्मा, सिद्धि ईदनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बालानी जैसे दमदार कास्ट ने काम किया है। फिल्म को बहुत तारीफ मिली है और यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर सामने आई है। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस और दर्शकों का मिल रहा प्यार दिखता है कि फिल्म की अहमियत जनता के बीच में कितनी ज्यादा है।

इस फिल्म को पूरी दुनिया में लोगों द्वारा खूब सराहना मिली थी और इस तरह से यह फिल्म एक बड़ी हिट बन गई। द केरला स्टोरी का बॉक्स ऑफिस पर सफलता भरा सफर किसी दूसरी फिल्म से बिलकुल अलग है। बिना किसी बड़े प्री-रिलीज बज या भारी-भरकम प्रमोशन के, यह फिल्म अपने कंटेंट और परफॉर्मेंस से बहुत कुछ कहती है और इसने टिकट खिड़की पर एक बहुत ही प्रभावशाली रास्ता बनाया था।

मेकर्स ने सभी बड़े चुनौतियों का सामना किया, और फिल्म की सफलता के रूप में जीत अपने नाम की। इस तरह से फिल्म को दर्शकों का साथ मिला और यह ब्लॉकबस्टर बन गई। फिल्म की कुछ स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें एक फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के स्टूडेंट्स के लिए रखा गया था। इसके साथ ही ABVP के स्टूडेंट्स ने JNU के स्टूडेंट्स के लिए भी एक स्क्रीनिंग रखी थी।

द केरला स्टोरी अब दर्शकों को दुनिया में क्या हो रहा है, उसके बारे में जानकरी देने वाली एक बेहद जरूरी फिल्म बन गई है। यह फिल्म कुछ ऐसे मुद्दों को सामने लाती है, जिसका सामना मानवता द्वारा किया जा रहा है।

द केरला स्टोरी को डिजिटल रिलीज पर भी दर्शकों से खूब प्यार मिला। इसने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर जबरदस्त व्यूअरशिप रेटिंग हासिल की। 302 करोड़ से अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अलावा, फिल्म की असली कंटेंट और सच्चाई ने पूरे देश को हिला दिया और इसका बड़ा असर कई जगह देखा गया।

मेकर्स को दर्शकों ने रियल लाइफ कहानी को बड़े परदे पर पेश करने के लिए बहुत पसंद किया है। यह फिल्म टिकट खिड़की पर एक गेम चेंजर के रूप में सामने आई है। फिल्म ने रिलीज के बाद हमेशा के लिए फिल्मों को देखने के नजरिए को बदल दिया है। हाल ही में, एक ईसाई धर्मप्रांत ने द केरला स्टोरी फिल्म को टीनएजर्स के लिए स्क्रीन पर दिखाया, जिसके बाद इस फिल्म पर चर्चा शुरू हो गई।