क्राइम-डिटेक्टिव ड्रामा ‘P.I. Meena’ का हुआ ऐलान, 3 नवंबर से होगी स्ट्रीमिंग

Loading

मुंबई:प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी क्राइम सीरीज, ‘P.I.Meena’ के लॉन्च की घोषणा की। मीना के विश्वव्यापी प्रीमियर की घोषणा कर दी गई है। 3 नवंबर को लॉन्च होने वाली इस अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ की कहानी दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखने वाली है, जिसमें एक युवा और परेशान निजी जासूस रोमांचक तरीके से मामले की जांच करती है, जो उसकी जान ले लेती है और एक अनसुलझा रहस्य ख़तरे में है। समस्या को हल करने के अपने दृढ़ संकल्प के बीच, वह धोखे और अंतहीन साजिशों के अथाह बवंडर में फंस जाती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

अरिंदम मित्रा द्वारा निर्मित, पी.आई. मीना का निर्देशन देबलॉय भट्टाचार्य ने किया है, जिसमें तान्या मानिकतला ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि परमब्रत चट्टोपाध्याय, जिशु सेनगुप्ता, विनय पाठक और जरीना वहाब ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। आठ-एपिसोड की श्रृंखला का प्रीमियर 3 नवंबर को भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में होगा।

निर्देशक देबलॉय भट्टाचार्य ने कहा, “मैं हमेशा खोजी थ्रिलरों से आकर्षित रहा हूं और मुझे वे बहुत पसंद हैं। पी.आई. मीना मेरा पहला हिंदी प्रोजेक्ट है और शायद इस क्षेत्र में कदम रखने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता था। किसी भी कहानी में जान डालना निर्देशक का काम है, लेकिन स्क्रिप्ट के पन्नों को दर्शकों की स्क्रीन पर पेश करना वाकई मुश्किल काम है।