Adipurush Box Office Collection 1
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता जानकी की भूमिका में हैं। वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म में लंकेश, रावण के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यु दिया है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनमाघरों में पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के साथ 6200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। वहीं केवल हिंदी भाषा में फिल्म को 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। लोगों की निगाहें फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई थी। वहीं अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने 85-90 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

हालांकि, इन आंकड़ों में कम-ज्यादा होना स्वाभाविक है क्योंकि अभी नाइट शो के आंकड़े सामने आना बाकी है। फिल्म ने अकेले हिंदी में 45 करोड़ रुपये का कारोबार की है। जो की बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने से कम नहीं है। फिल्म ने पहले दिन बेहद शानदार कमाई की है। फिल्म को लेकर ऐसा भी माना जा रहा है कि फिल्म को पहले वीकेंड का खास फायदा हो सकता है। हालांकि, फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के बाद फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई। अब देखना ये है कि क्या इसका दुष्प्रभाव फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता है।