थोर: लव एंड थंडर (Photo Credits: Instagram)
थोर: लव एंड थंडर (Photo Credits: Instagram)

मार्वल स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थोर: लव एंड थंडर' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में 8 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी होने जा रही है.

    Loading

    मुंबई: मार्वल स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थोर: लव एंड थंडर’ का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में 8 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी होने जा रही है. ये फिल्म थोर (क्रिस हेम्सवर्थ) को एक ऐसी यात्रा पर पाएगी जिसका उसने कभी सामना नहीं किया है और वो है आंतरिक शांति की खोज. लेकिन उनकी सेवानिवृत्ति को एक गांगेय हत्यारे द्वारा बाधित किया जाता है जिसे गोर द गॉड बुचर (क्रिश्चियन बेल) के नाम से जाना जाता है.

    गोर द गॉड बुचर वो है जो देवताओं के विलुप्त होने की मंशा के साथ तमाम तरह की मुश्किलें पैदा करता है. अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक पोस्टर साझा किया जिसमें फिल्म के लीड एक्टर्स अपने सुपर नेचुरल अंदाज में नजर आए. पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘8 जुलाई को ‘थोर: लव एंड थंडर.” आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को इंटरनेट परम रिलीज होने के महज 9 घंटे में 1 करोड़ 26 लाख से भी ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं और ये काफी ट्रेंड भी कर रहा है.   

    ऑस्कर विजेता तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित, फिल्म में सबसे चर्चित अभिनेता एवेंजर थॉर उर्फ ​​क्रिस हेम्सवर्थ के साथ-साथ एक स्टारकास्ट की टुकड़ी जिसमें टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल हैं, जो अपना बिग एमसीयू डेब्यू करते हैं.