Ranbir Kapoor And Tripti Dimri Viral Video
फिल्म 'एनिमल' से रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के न्यूड सीन का फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है। वहीं फिल्म के कुछ वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच ‘एनिमल’ का एक रोमांटिक सीन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वायरल हो रहा वीडियो रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के रोमांटिक सीन का है।

वीडियो में रणबीर और तृप्ति को बेहद रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पहले रणबीर और तृप्ति एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो के आखिर में रणबीर और तृप्ति सिनेमैटिकली न्यूड दिखाई दे रहे हैं। दोनों स्टार्स बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर तृप्ति के पेट पर अपना सिर रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। रणबीर और तृप्ति का ये वायरल वीडियो जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग इसे नापसंद भी कर रहे हैं।  

‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  

बात करें ‘एनिमल’ के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि तो सैकनिल्क की शुरुआती अनुमान रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘एनिमल’ ने कुल 61 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की है। फिल्म ने हिंदी में 50.50 करोड़ रुपये, कर्नाटक से 0.09 करोड़ रुपये, मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये, तेलुगू में 10 करोड़ रुपये और तमिलनाडु से 0.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

फिल्म में ये स्टारकास्ट आ रहे नजर 

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय जैसे कई स्टार्स अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों रिलीज हुई है।