Ranbir Kapoor
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर रिलीज किया था। टीजर में रणबीर का गैंगस्टर लुक देखने को मिला है। जो उनके फैंस को बेहद पसंद आया है।

रणबीर पहली बार किसी फिल्म में गैंगस्टर रोल में नजर आए हैं। उनके इस नए अवतार को देखकर फैंस फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं अब रणबीर कपूर ने अपनी इस फिल्म के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। खबर है कि रणबीर कपूर ने फिल्म ‘एनिमल’ के लिए अपनी फीस घटा दी है।

चार्ज कर रहे हैं इतने करोड़ रुपये 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर एक फिल्म के लिए करीब 70 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार रणबीर कपूर ने फिल्म ‘एनिमल’ के प्रोडक्शन को बढ़ाने के लिए और प्रोड्यूसर भूषण कुमार और प्रणय रेड्डी वांगा को सपोर्ट करने के लिए अपनी फीस 50 फीसदी कम कर दी है। पोर्टल के मुताबिक रणबीर फिल्म ‘एनिमल’ के लिए मात्र 30-35 करोड़ रुपये ही चार्ज कर रहे हैं। उनकी फीस के पैसे फिल्म को बेहतर बनाने पर खर्च किए जाएंगे। हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई तो रणबीर को मुनाफे में हिस्सा मिलेगा।

‘एनिमल’ 1 दिसंबर को होगी रिलीज 

बता दें कि फिल्म ‘एनिमल’ रणबीर कपूर की इस साल रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है। वो आखिरी बार फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।