#KBKJ
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जो फैंस को बेहद पसंद आया है। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं इन सबके बीच सलमान खान ने अपने फैंस को एक बड़ा चैलेंज दे दिया है।

जी हां, एक्टर ने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर प्रशसंकों को एक बड़ा ऑफर दिया है। जिसमें चैलेंज के विनर्स को चमचमाती बाइक जीतने का बड़ा अवसर है। जिसके लिए बस एक्टर सलमान खान के कहे मुताबिक एक छोटा से काम करना होगा। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैंस को चैलेंज को पूरा कर एक बाइक जीतने का सुनहरा मौका देते नजर आ रहे हैं।

इस कीमती बाइक को जीतने के लिए सिर्फ फैंस को फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का डायलॉग अच्छी तरह से बोलना होगा और बाइक उसकी। इस चैलेंज के दो विनर्स को बाइक मिलेगी। वीडियो में सलमान खान को कहते हुए सुना जा सकता है, “हेलो, जो भी मेरी मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ के डायलॉग्स को एकदम बढ़िया अंदाज में बोल पायेगा उसमें से किसी दो विनर्स को मिलेगी ये चमचमाती बाइक। जल्दी से अपने वीडियो को रिकॉर्ड कर पोस्ट कीजिए और मुझे टैग कीजिए। बिइंग ऑन।” वीडियो में सलमान खान को एक्शन सीन करते हुए भी देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

गौरतलब है कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, और विनाली भटनागर भी अपने अहम भूमिका में दिखाई देंगी। ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।