Kaagaz 2 OTT Release

Loading

मुंबई: दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की फिल्म ‘कागज 2’ 1 (Kaagaz 2) मार्च को ने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और अनंग देसाई समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए थे। दिवंगत एक्टर की ये फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं।

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई कागज 2
एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने सतीश की फिल्म से जुड़ी जानकारी दी है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा कि दोस्तो, मेरे और मेरे दोस्त सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है।

एक्टर ने आगे कहा कि बड़ी खुशी की बात है कि ये फिल्म टॉप 10 में आ चुकी है। आप भी इसे जरूर देखिए। इस फिल्म को मेरे दोस्त सतीश ने बहुत मेहनत से बनाई है और मौजूदा हालात पर इसका एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू है। तो जरूर देखिए कागज 2 मूवी। अगर आप इसे देखेंगे तो मुझे बहुत खुशी होगी। फिल्म का आनंद लीजिए। यह हमारे समय की एक महत्वपूर्ण फिल्म है। जय हो।

कागज 2 की कहानी
कागज-2 में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक एक कॉमन मैन की भूमिका निभा रहे है। फिल्म की कहानी में अचानक नया मोड़ तब आता है जब उसकी यूपीएससी टॉपर बेटी फिसलकर गिर जाती है और उसके सिर में चोट लग जाती है। उसके पिता जब हॉस्पिटल लेकर जाते हैं, तो शहर में रैली निकली होती है और वह चौक पर फंस जाती है।

पिता गाड़ी लेकर न तो आगे जा सकते हैं और न ही पीछे जा सकते हैं। जब तक रैली खत्म होती है बेटी की मृत्यु हो जाती है। इसके बाद वह अपनी बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ते हैं। इसमें मुहीम में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और आगे क्या होता है इसके लिए मूवी देख सकते हैं।

एक्टर का वर्क फ्रंट
अनुपम खेर अपनी अपकमिंग निर्देशित फिल्म तन्वी द ग्रेट में दिखाई आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और अपने जन्मदिन पर इसके बारे में अपडेट दिया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने जापानी सिनेमैटोग्राफर केइको नकाहारा को डीओपी के तौर पर अपने साथ जोड़ा है।