Shahid Kapoor- Kriti Sanon Film Poster
Photo - maddockfilms/Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) पहली बार अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म में एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी मेकर्स ने इस अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर और कृति सेनन को एक बाइक पर बैठकर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में दोनों की शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। ये फिल्म इसी साल अक्टूबर महीने में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

फिल्म के पोस्टर को शेयर कर मेकर्स ने लिखा, “एक असंभव प्रेम कहानी! जियो स्टूडियो और दिनेश विजान ने पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी करने की घोषणा की! अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित ए मैडॉक फिल्म का निर्माण अक्टूबर 2023 में रिलीज हो रही है।”

बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में हैं। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित ये फिल्म अक्टूबर, 2023 में रिलीज होगी।