क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर होगी शाहरुख और प्रभास की टक्कर, ‘डंकी’ का होगा ‘सालार’ से मुकाबला!

Loading

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जादू फीका पड़ता नजर आने लगा है। हालांकि ये फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस की रेस में शामिल है। इसी बीच शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ की क्रिसमस रिलीज को लेकर भी संकेत दे दिए थे। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उससे शाहरुख खान की परेशानी जरूर बढ़ जाएगी। खबर है कि आगामी क्रिसमस पर शाहरुख की ‘डंकी’ का ‘सामना’ प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से हो सकता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

बता दें कि प्रभास की ‘सालार’ पहले 28 सिरंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील और होम्बले फिल्म्स ने इस डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक प्रभास की ‘सालार’ 2023 क्रिसमस के मौके पर सालार रिलीज की जाएगी। फिल्म की सीधी टक्कर शाहरुख खान की साल की तीसरी बड़ी फिल्म ‘डंकी’ से होगी।

इससे पहले भी, साल 2018 में आई शाहरुख खान की ‘जीरो’ और यश की ‘KGF’ की भिड़ंत हो चुकी है, जिसे होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया था। ‘KGF’ बहुत बड़ी हिट रही, हालांकि, शाहरुख की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इस रिकॉर्ड को देखते हुए शाहरुख खान के माथे पर चिंता की लकीरें जरूर उभर गई होंगी।