यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ में गेस्ट रोल में नजर आ सकते हैं शाहरुख खान

Loading

मुंबई: KGF स्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में इस फिल्म में करीना कपूर की एंट्री की खबर सामने आई थी। अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है खबर है कि फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया गया है। ये एक्सटेंडेड कैमियो अपियरेंस होगा। मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि शाहरुख उनकी फिल्म के लिए राजी हो जाएं। शाहरुख अगले 15 दिनों में ‘टॉक्सिक’ को लेकर अपना फैसला सुनाएंगे।

आपको बता दें कि ‘टॉक्सिक’ एक गैंगस्टर बेस्ड एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में KGF फेम यश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अगर शाहरुख इस फिल्म के लिए राजी होते हैं तो उनके पास एक दमदार कैमियो ट्रैक होने वाला है। मेकर्स को उम्मीद है कि शाहरुख इस फिल्म के लिए हां कहेंगे। यह पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान से किसी पैन इंडिया फिल्म में कैमियो निभाने के लिए संपर्क किया गया है। पिछले साल निर्देशक लोकेश कनगराज ने भी रजनीकांत के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए किंग खान से संपर्क किया था, हालांकि बातचीत सफल नहीं हो पाई।

पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट यश को बॉलीवुड में लाना चाहती है। इस बारे में दोनों स्टार के बीच बातचीत भी हुई है लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं है। यानी शाहरुख खान और यश के बीच कोई समझौता अंदरखाने में जरूर चल रही है। वहीं यश के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वो फिलहाल अपनी फिल्म ‘टॉक्सिक’ में व्यस्त हैं। फिल्म में अभिनेता एक एंटी-हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे। गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यश के साथ साईं पल्लवी भी नजर आएंगी।