Srikanth

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म में एक्टर श्रीकांत बोला की भूमिका निभा रहे हैं। दर्शकों ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर दिया है। सोशल मीडिया पर राजकुमार राव की दमदार परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है।

यूजर्स का रिएक्शन
राजकुमार राव की फिल्म के बारे में बताते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा कि एक अच्छी फिल्म, जो इंसपायरिंग कहानी बताती है, राजकुमार राव ने श्रीकांत के रूप में शानदार प्रदर्शन किया, वह मजेदार, प्रेरक और अद्भुत हैं। ज्योतिका भी बहुत होनहार एक्ट्रेस हैं। कुछ भावनात्मक पल आपके दिल को छू सकते हैं।

अदभुत फिल्म है श्रीकांत
दूसरे एक्स यूजर ने लिखा कि हिंदी फिल्म सिनेमा में श्रीकांत जैसी फिल्में कम बनती है। बायॉपिक फिल्मों में इमोशंस थोपे जाते है, लेकिन श्रीकांत में संघर्ष दिखाया गया, वह भी सकारात्मक तरीके से। राजकुमार राव ने श्रीकांत का चरित्र निभाया नहीं बल्कि जिया है..अद्भुत फिल्म।।

दोस्तों और बच्चों के साथ देखें फिल्म
एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा कि श्रीकांत फिल्म एक खूबसूरत रोलरकोस्टर राइड है, जो हमें हंसाएगी और रुलाएगी और एहसास कराएगी कि कैसे एक व्यक्ति जीवन में इतनी सारी चीजें हासिल कर सकता है। रिस्पेक्ट राजकुमार राव उनके ईमानदार प्रयासों और तुषार हीरानंदानी, निधि और के लिए बधाई। यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है दोस्तों, अपने बच्चों के साथ जरूर देखें।

फिल्म के स्टार कास्ट
श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा अलाया एफ, शरद केलकर और ज्योतिका अहम भूमिका में हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी इस फिल्म के निर्माता हैं। जगदीप सिद्दू और सुमित पुरोहित ने मिलकर इस फिल्म की कहानी लिखी है।