Bhaiya ji

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म के टीजर में मनोज बाजपेयी देसी एक्शन अवतार में नजर आ रहे थे। टीजर के बाद अब फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

भैया जी का धमाकेदार ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी का धड़कने बढ़ा देने वाला एक्शन दृश्य और जबरदस्त अंदाज़ की झलक दिखाई गई है। मनोज यानी भैया जी का खौफ ऐसा है कि हर कोई इधर-उधर भागने लगता है। इलाके में न सिर्फ उनका रसूख, बल्कि तांडव भी है। दर्शकों को बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। फैंस बेसब्री से इनकी फाइट देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। 

मनोज तिवारी ने गाया फिल्म का पहला गाना
भैया जी के पहले गाने ‘बाघ का करेजा’ को मशहूर सिंगर मनोज तिवारी ने अपनी मधुर आवाज दी है। वहीं डॉ सागर ने इस सॉन्ग के बोल को लिखा है। गाने को देखने पर पता चल रहा है कि किस तरह से मनोज फिल्म में दुश्मनों का खात्मा करते हैं। सोशल मीडिया पर ‘भैया जी’ का ये गाना आते ही चर्चा का विषय बन गया है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

भैया जी के स्टार कास्ट
अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी ‘भैया जी’ को विनोध भानुशाली, शबाना रजा वाजपेयी, शैल ओस्वाल, कमलेश भानुशाली, समीशा ओस्वाल, विक्रम खक्कर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा अभिनेता सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें कि भैया जी एक्टर मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है। ये फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।