The Kerala Story

Loading

मुंबई: तमाम विरोध और विवादों के बावजूद सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ आए दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाए हुए है। 5 मई को पुरे हिंदुस्तान में रिलीज हुई ये फिल्म 13 दिनों में लगभग 161 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं दूसरी ओर ‘द केरल स्टोरी’ अब यूके में भी रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में हैं।

बता दें कि डायरेक्‍टर सुदीप्‍तो सेन ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘फिल्‍म ‘द केरल स्‍टोरी’ आख‍िरकार ब्रिटेन में रिलीज होने जा रही। पहले यह फिल्‍म 12 मई को ही यूके में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ब्रिटिश सेंसर बोर्ड द्वारा इसे सर्टिफिकेट देने से इनकार के बाद इसके हाउसफुल शोज को रद्द करना पड़ा था।

वहीं ‘द केरला स्टोरी’ में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्म यूके में रिलीज होने को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा है, ‘आप सभी को बधाई! यूके में मिलते हैं #TheKeralaStory’.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

बता दें कि केरल, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में बैन होने के बावजूद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब साबित हो रही है। महज 15 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। ‘द केरला स्टोरी’ 3 गैर-मुस्लिम महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका ब्रेन वॉश कर उन्हें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल कर सीरिया भेजने की साजिश की गई। फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है।