TJMM Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) में उनकी केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है। दर्शकों से फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है। जिसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार ओपनिंग की है। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को ‘इंटरनेशनल विमेंस डे’ और ‘होली’ के मौके पर सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है।

फिल्म ने पहले दिन यानि बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 15.73 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म के दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के गुरुवार के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन नेशनल चैंस में कुल 5.05 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 20.78 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

गौरतलब है कि इस फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर किया है। बता दें कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में मिकी बने रणबीर कपूर और टिन्नी बनी श्रद्धा कपूर के लवस्टोरी की कहानी है। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और कॉमेडियन स्टेंडअप अनुभव सिंह बस्सी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है।