Photo: Instagram
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब ये फिल्म 2 जून के बजाय 29 जून को रिलीज होगी। खबरों की मानें तो ‘जवान’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का असर प्रभाष की फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर पड़ सकता। सूत्रों के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ अब 16 जून के बजाय 2 जून को रिलीज की जा सकती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Srk (JAWAN) (@srk_is_love555)

प्रमोशन के लिए शाहरुख के पास नहीं है वक्त

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘जवान’ पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन आईपीएल में शाहरुख खान की व्यस्तता के कारण फिल्म का टीजर-ट्रेलर या किसी भी तरह का कोई प्रमोशन शुरू नहीं किया जा रहा है। अगले हफ्ते से शाहरुख ‘टाइगर-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इसलिए प्रमोशन के लिए उनके पास वक्त नहीं होगा। वैसे ‘जवान’ के मेकर्स की तरफ से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

कतार में है टक्कर देने वाली फिल्में

एटली कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति और नयनतारा भी अहम रोल में नजर आएंगे। शाहरुख खान पिछली बार जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। 500 करोड़ की कमाई के साथ ‘पठान’ इस साल की अब तक की सबसे सक्सेसफुल फिल्म साबित हुई है। गौरतलब है कि अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘मैदान’ भी 23 जून रिलीज होगी।