Murder in Mahim

Loading

मुंबई: आशुतोष राणा और विजय राज स्टारर सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। 1 मिनट 56 सेकंड लंबा ट्रेलर दर्शकों को 2013 की मुंबई में वापस ले जाता है। इसमें विजय एक पुलिसवाले और आशुतोष एक पत्रकार की भूमिका में दिखाई देंगे। यह वेब सीरीज खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई की गुत्थी को उजागर करती है।

मर्डर इन माहीम का ट्रेलर
ट्रेलर में माहिम स्टेशन पर क्रूरता से हत्या की जाती है। इस मामले की जांच में पीटर यानी आशुतोष राणा बुरी तरह उलझ जाता है। इस सबके बीच पीटर और जेंडे यानी विजय राज छिपे अरमान, ब्लैकमेल और अनकहे प्यार की दुनिया में फंस जाते हैं। वे हत्यारे का पता लगाते हैं और रास्ते में कई बड़ी मुसीबतों का सामना करते हैं। हर एक रहस्य के खुलासे और मोड़ के साथ अनेकों रहस्य का जाल बन जाता है।

अपनी भूमिका के बारे में आशुतोष ने की बात
आशुतोष ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए बताया कि जब मुश्किल किरदारों की बात आती है, तो मैं सबसे ज्यादा एक्साइटेड होता हूं। पीटर एक ऐसा ही किरदार है, जो हत्या की जांच के बीच मुझे गहराई से जोड़ता है, इसमें कई कहानियां हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के आसपास के सामाजिक कलंक को दिखाती हैं। यही इस शो की खूबसूरती है।

कब रिलीज होगा मर्डर इन माहीम
मर्डर इन माहीम को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 10 मई को रिलीज किया जाएगा। इसमें शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। लेखक जेरी पिंटो की चर्चित किताब पर बनी सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और टिपिंग पॉइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है। वहीं इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।