Kartik Aaryan

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक नए किरदार में नजर आएंगे। लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। इन सब के बीच, कार्तिक आर्यन ने ट्रेलर डबिंग सेशन की एक झलक शेयर की है।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर स्टूडियो में डबिंग करते हुए अपनी एक झलक शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन ने लिखा है कि बस थोड़ा सा इंतजार, चंदू आ रहा है। बता दें कि कार्तिक अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाए, इसके लिए ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने उन्हें ट्रेन किया है। अपने हैरान करने वाले ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा, कार्तिक ने अपनी मराठी भाषा और बोली पर भी काफी काम किया है।

चंदू चैंपियन कार्तिक आर्यन के लिए साल की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। क्योकि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा डायरेक्टर कबीर खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला जैसे दिग्गज लोग का नाम शामिल है। यह तिकड़ी पहले ही अपनी अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है।

कार्तिक और साजिद पहले भी साथ काम कर चुके हैं और उनकी जोड़ी सफल होने के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। हालांकि कबीर खान के साथ कार्तिक का बड़े पर्दे पर काम करना दर्शकों के लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आने वाला है।

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। मुरलीकांत पेटकर स्वर्ण पदक विजेता है। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि अभिनेता की अगली फिल्म आशिकी 3 की घोषणा भी हो चुकी है।