Varisu VS Thunivu
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) के दो सुपरस्टार की फिल्में 8 सालों बाद बड़े पर्दे पर आमने-सामने आ गई हैं। एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की ‘वरिसु’ (Varisu) और अजित कुमार (Ajith Kumar) की ‘थुनिवु’ (Thunivu) दोनों एक साथ 11 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतरी है। पहले दिन फिल्म को देखने का क्रेज दर्शकों में बराबर का देखने को मिला है। सभी फैंस अपने-अपने सुपरस्टार्स की फिल्मों को देखने के लिए उत्साहित हैं।

    बता दें कि डायरेक्टर वामशी पडाईपल्ली द्वारा निर्देशित और दिल राजू द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘वरिसु’ में एक्टर विजय, प्रकाश राज और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं। ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन यानि बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 22.60 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ने सबसे अच्छी कमाई तमिलनाडु से की फिल्म ने तमिलनाडु से 17 करोड़ और कर्नाटक से 5 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

    वहीं एच विनोद की फिल्म ‘थुनिवु’ में अजीत कुमार लीड रोल में हैं। इस फिल्म के फाइनेंसर बोनी कपूर हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 22.20 करोड़ रुपए का बिजनेस की। दोनों फिल्मों में कांटे की टक्कर देखने को मिली है। अब देखना ये है कि दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती है।