Vijay Deverakonda

Loading

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर 9 मई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को खास गिफ्ट दिया है। विजय की अपकमिंग फिल्म की घोषणा की गई है। वह जल्द ही निर्माता दिल राजू की फिल्म में काम करते नजर आएंगे। विजय के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक कॉन्सेप्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है।

एक्टर की अपकमिंग फिल्म का टेंपरेरी नाम एसवीसी 59 है। एक्टर के नए प्रोजेक्ट के बारे में मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक आर्टवर्क पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन के साथ लिखा कि खून में वह उठेगा, राज करेगा और हर तरफ सामूहिक लहरों को प्रज्वलित करेगा! एसवीसी 59, देवरकोंडा का मास अवतार।

फिल्म के पहले पोस्टर में फायरी बैकग्राउंड के साथ हाथ में खंजर पकड़ा दिखाई दे रहा है। इस पोस्टर को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में लॉन्च किया गया है। इस प्रोजेक्ट की बाकी की कास्ट और क्रू के बारे में सारी जानकारी जल्द ही शेयर की जाएगी। खबरों के मुताबिक यह एक ग्रामीण बेग्राउंड वाली एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। इसका निर्देशन रवि किरण कोला करेंगे।

फिल्म के पहले पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि फिल्म की टीम को शुभकामनाएं। आपकी स्क्रिप्ट यूनिक है। मुझे उम्मीद है कि यह ब्लॉकबस्टर में से एक होगी। दूसरे यूजर ने लिखा कि डबल ब्लॉकबस्टर फिल्म विजय अन्ना। एक अन्य ने लिखा कि अनएक्सपेक्टेड।

विजय देवरकोंडा को हाल ही में फैमिली ड्रामा फिल्म ‘फैमिली स्टार’ में देखा गया था। इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने लीड रोल प्ले किया था। हालांकि, फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस काफी खराब रही।