Dhoom 4
Photo - @_Sidharth_anand Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन की है। जहां एक तरफ शाहरुख खान ने अपनी इस फिल्म के सक्सेस को एन्जॉय किया है। तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ आनंद नामक एक शख्स के ट्वीट ने शाहरुख खान के फैंस को हैरानी में डाल दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि शाहरुख खान की ‘धूम 4’ (Dhoom 4) में एंट्री हुई है।

सिद्धार्थ आनंद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, “यहां देखिए फैंस के लिए अपडेट…!!! शूट स्टार्ट सून। (खलनायक अपडेट कल)। मैं अपने पसंदीदा शाहरुख सर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं…!!! उंगलियों को पार कर।” उनके इस ट्वीट ने लोगों में खलबली सी मचा दी है। जहां एक्टर ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी शानदार वापसी की है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बाद उनकी एक के बाद एक फिल्में लाइन में लगी है।

आने वाले दिनों में शाहरुख खान एटली की फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में नजर आएंगे। वहीं इन सबके बीच अब सिद्धार्थ आनंद के इस ट्वीट ने फैंस में बवाल छेड़ दिया है। जहां एक तरफ फैंस इस खबर से काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस खबर को फेक बताया जा रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि सिद्धार्थ आनंद का कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है और यह शख्स उनके नाम पर फेक अकाउंट चला रहा है।

वहीं इस ट्वीट में कई गलतियां भी देखने को मिल रही हैं। इस प्रोफाइल में सबसे पहले तो सिद्धार्थ आनंद की स्पेलिंग ही गलत है, जिसकी आईडी में नाम की स्पेलिंग Siddarth लिखा गया है, जबकि सही स्पेलिंग Siddharth है। इसके साथ ही excited की स्पेलिंग भी गलत है।  

गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म प्रशंसकों को खूब पसंद आई है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।