सामंथा रूथ प्रभु  संग तलाक पर पहली बार नागा चैतन्य ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘बहुत कुछ बदल गया है…’

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपनी रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक यू’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में अभिनेता लीड रोल में दिखाई दे रहे है। फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म कुछ खास कमाल दिखा नहीं पा रही हैं। वैसे आपको बता दें, अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। अक्टूबर 2021 में अभिनेता अपनी पत्नी और साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग हुए हैं। अलग होने के बाद नागा चैतन्य और सामंथा ने एक आधिकारिक पोस्ट जारी कर इसकी जानकारी फैंस को दी थी। 

    सामंथा रूथ प्रभु भले ही कई बार मीडिया में नागा चैतन्य से अलग होने पर अपनी प्रतिक्रिया देती दिखाई दी लेकिन अभिनेता इस विषय पर हमेशा ही चुप्पी साधे दिखाई दी। लेकिन अब नागा चैतन्य ने सामंथा से अलग होने को लेकर कई खुलासे किए हैं। बॉलीवुडलाइफ डॉट से बात करते हुए अभिनेता ने कहा- ‘तलाक के बाद से मैं एक व्यक्ति के रूप में बहुत बदल गया हूं। पहले मैं ज्यादा खुल नहीं पाता था। लेकिन अब मैं सक्षम हूं। अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों से बहुत जुड़ाव महसूस कर रहा हूं। खुद को पूरी तरह से नए व्यक्ति के रूप में देखकर बहुत अच्छा लगता है।’

    मालूम हो कि ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में हाल ही में सामंथा ने नागा चैतन्य से अलग होने के बारे में कई खुलासे किए थे। अदाकारा के इस कमेंट्स के बाद नागा चैतन्य पहली बार अपने तलाक पर बोलते दिखाई दिए।