सामंथा से पहले सुपरस्टार कमल हासन की बेटी के प्यार में पागल थे नागा चैतन्य, करना चाहते थे शादी

    Naga Chaitanya was madly in love with superstar Kamal Haasan’s daughter before Samantha, wanted to get married: साउथ कपल सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अक्टूबर में अपने तलाक की घोषणा की थी। इस खबर ने इनके फैंस को काफी निराश कर दिया। हालांकि, अब यह बताया जा रहा है कि सामंथा से पहले नागा चैतन्य किसी और के प्यार में पागल थे और शादी करना चाहते थे।

    मिली जानकारी के अनुसार, साल  2017 में अभिनेत्री सामंथा से शादी करने से पहले, 35 वर्षीय तेलुगु अभिनेता कथित तौर पर तमिल सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) को डेट कर रहे थे। चैतन्य और श्रुति साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म प्रेमम में रोमांस करते नजर आए थे।  KoiMoi.com ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि सामंथा के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले चैतन्य और श्रुति एक रिश्ते में थे। यह दोनों भी अपने इस रिश्ते को लेकर गंभीर थे लेकिन इसका रिश्ता शादी के मंडप में पहुंचने से पहले ही खत्म हो गया। 

    बता दें, सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को एक आधिकारिक बयान जारी कर सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा ‘हमारे सभी शुभचिंतकों को बताना चाहेंगे कि हमने  बहुत विचार-विमर्श के बाद अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से ज्हयादा हमारी दोस्माती चली और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by India’s Top Personality (@indiatoppersonality)

     

    हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद…।