Brahmastra
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्मकार (Filmmaker) अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने शनिवार (Saturday) को कहा कि अभिनेता (Actor) नागार्जुन ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ को अखिल भारतीय स्तर की फिल्म बनाने के सपने को पूरा करने में उनकी मदद की है। ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ तीन फिल्मों की श्रृंखला की पहली फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर शिवा नामक एक डीजे की भूमिका में दिखेंगे, जिसका अग्नि के साथ एक विशेष संबंध होता है।

    आलिया फिल्म में रणबीर की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि अमिताभ बच्चन ने उनके गुरु का किरदार निभाया है। अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर जारी एक पोस्ट में ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ में अनीश नामक कलाकार का किरदार निभा रहे नागार्जुन की पहली झलक पेश की। उन्होंने बताया कि फिल्म में अनीश का किरदार नंदी अस्त्र की शक्ति रखता है, जो फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है। अयान मुखर्जी ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं भी एक दिन बेहद विनम्र स्वभाव वाले नागार्जुन सर की तरह बनना चाहता हूं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

    उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ में काम कर फिल्म को अखिल भारतीय स्तर की फिल्म बनाने के मेरे सपने को पूरा करने में मेरी मदद की है।’ ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ 9 सितंबर 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (एजेंसी)