ना सलमान खान और नाही सिद्धार्थ शुक्ला, बल्कि यह एक्टर होस्ट करेगा बिग बॉस ओटीटी

    Loading

    सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का इस बार का सीजन काफी अलग और दमदार होने वाला है। इस बार यह शो टीवी पर दिखाए जाने से छह हफ्ते पहले से ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। हाल ही में बिग बॉस 15 एक प्रोमो के जरिए मेकर्स ने इसका ऐलान किया। हालांकि इस बीच लगातार ऐसे भी कयास लगाए जा रहे थे कि इस शो को ओटीटी पर कौन होस्ट करेगा।

    ‘बिग बॉस ओटीटी’के बारे में शुरुआत में ही ऐसी खबरें आ गई थीं कि एक्टर सलमान खान इस बार इसे होस्ट नहीं करेंगे। फिर इसके बाद इस शो के होस्ट के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की चर्चा चल पड़ी। ऐसा भी कहा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल मिलकर शो को होस्ट करेंगे लेकिन अब यह खुलासा हो गया है कि ओटीटी पर कौन शो को होस्ट करता नजर आएगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    चलिए अब आपको बता देते हैं कि सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर इसकी होस्टिंग की जिम्मेदारी फिल्ममेकर करण जौहर को दी गई है। करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’को लेकर पहले ही काफी चर्चा में रहे हैं। उनका यह शो काफी कामयाब भी रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए करण जौहर को अप्रोच किया और उन्होंने इस पर हामी भी भर दी है। ऐसे में अब इस शो को करण जौहर जोस्ट करते नज़र आएंगे। आपको बता दे की शो ‘बिग बॉस ओटीटी’में कई जाने-पहचाने कलाकार शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वही ‘बिग बॉस ओटीटी’ का पहला प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया। इस प्रोमो में सलमान खान, दर्शकों को चेतावनी देते दिख रहे हैं कि इस बार यह सीजन सबसे ज्यादा पागलपन और सनसनी से भरा होने वाला है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    वैसे आप सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने पर क्या कहेंगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं