बिग बॉस के घर में निया शर्मा ने गोल्डन गाउन पहनकर मारी एंट्री, फोटो हुआ वायरल
बिग बॉस के घर में निया शर्मा ने गोल्डन गाउन पहनकर मारी एंट्री, फोटो हुआ वायरल

    Loading

    टीवी एक्ट्रेस और नागिन फेम निया शर्मा आज किसी भी पहचान की मोहताज नही हैं। निया शर्मा की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। बात दे कि निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी के घर मे शिरकत करनेवाली है। और वही अब निया शर्मा की बिग बॉस के घर के अंदर की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो रही हैं ।

    आपको बता दे कि निया शर्मा बिग बॉस के घर में गोल्डन कलर के खूबसूरत गाउन पहनकर एंट्री की है। इस खूबसूरत गाउन में निया शर्मा काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं । बिग बॉस के घर में एंट्री मारते ही निया शर्मा धमाका करती हुई नजर आएंगी। निया के एंट्री से बिग बॉस के घर मे काफी ट्विस्ट आनेवाले हैं । निया शर्मा को बिग बॉस के घर मे देख फैंस काफी एक्ससाइटेड नजर आ रहे हैं।

    Bigg Boss OTT: गोल्डन गाउन पहनकर Nia Sharma ने मारी घर में एंट्री, देखें FIRST PIC

    बिग बॉस के घर मे निया की एंट्री को लेकर फैंस काफी खुश है।वह लगातार कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। फैंस काफी लंबे समय से निया शर्मा को बिग बॉस के घर मे देखना चाह रहे थे। फैंस को उम्मीद हैं कि बिग बॉस ओटीटी में आते ही घरवालों की छुट्टी होनेवाली हैं। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर मे आते ही निया क्या धमाका करती है और इस शो में क्या नए ट्विस्ट आते हैं।

    वैसे आप बिग बॉस के घर में निया शर्मा को देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड है? कमेंट बॉक्स में बताएं।