बिग बॉस ओटीटी में एंट्री मारेंगी निया शर्मा, मचाएंगी ऐसा हंगामा की कंटेस्टेंट्स की आएगी शामत
बिग बॉस ओटीटी में एंट्री मारेंगी निया शर्मा, मचाएंगी ऐसा हंगामा की कंटेस्टेंट्स की आएगी शामत

    Loading

    करण जौहर (Karan Johar) के शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) वैसे अपने घर में ह रहे हंगामे के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। इस घर में आए दिन कोई ना कोई बवाल तो होता ही रहता हैं | हालही में मिड वीक में बिग बॉस के घर से जीशान खान को बाहर का रास्ता दिखाया गया। इसके बाद घर में दिव्या अग्रवाल काफी इमोशनल हो गई थी। लेकिन अब आपको बता दे कि इस शो को और भी मजेदार बनाने के लिए मेकर्स घर में नई एंट्री करवाने वाले हैं। 

    बीते एपिसोड में करण जौहर ने यह बताया था कि बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री होनेवाली हैं। इस एंट्री से घर में तहलका आनेवाला हैं। लेकिन अब आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नागिन फेम टीवी अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) एंट्री करनेवाली हैं। बिग बॉस घर में निया शर्मा एंट्री करनेवाली है इस बात का खुलासा खुद अदाकारा ने एक फोटो शेयर करके दिया हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

    आपको बता दे कि बिग बॉस शुरू होने से पहले ऐसी खबरें थी की एक्ट्रेस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएगी। लेकिन निया ने इस शो में अपने एंट्री को लेकर साफ़ इंकार कर दिया था। लेकिन अब ऐसा दावा किया जा रहा है की बिग बॉस ओटीटी में जहां निया शर्मा की एंट्री से घर में अदाकारा हॉटनेस का तड़का लगाएंगी वही दूसरी ओर सभी कंटेस्टेंट्स की शामत भी आएगी। 

    वैसे आप निया शर्मा को बिग बॉस के घरमें देखने के लिए कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।