‘रॉकेट गैंग’ में ऐसा होगा निकिता दत्ता का जबरदस्त किरदार, निर्देशक बॉस्को मार्टिस ने किया खुलासा

    Nikita Dutta’s tremendous role in ‘Rocket Gang’ will be revealed by director Bosco Martis: फैंटसी कॉमेडी डांस ड्रामा से भरी आगमी फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ के लिया अभिनेत्री निकिता दत्ता काफी उत्साहित है। अदाकारा लगातार इस फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में निकिता के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।  निर्माताओं ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ‘निकिता दत्ता, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, उन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत की है फ़िल्म के लिए पूरी जोश से जुटी है । चूंकि डांस उनकी भूमिका के लिए अहम है तो इस नए जमाने की अभिनेत्री ने फ़िल्म फ्लोर पर जान से पहले डांस क्लास में जमकर पसीना बहाया है।

    निकिता के बारे में बोलते हुए, कोरियोग्राफर-निर्देशक बॉस्को मार्टिस ने कहा, “निकिता दत्ता सबसे मेहनती अभिनेत्रियों में से एक है जिसे मैंने देखा है। वह पेशेवर रूप से प्रशिक्षित डांसर नहीं है, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से स्क्रीन पर जादू कर दिया है। अभिनेत्री अतिरिक्त डांस क्लास किये है और अपने किरदार के लिए लंबे समय तक रिहर्सल किया है।” 

    इस बीच, निकिता दत्ता ने कहा, “रॉकेट गैंग एक रोमांचक फ़िल्म है। इसके कई फ्लेवर हैं। मैंने जेनर को एक्सप्लोर कर कला के बारे में नई चीजें सीखने में बहुत अच्छा समय बिताया। मैं फिल्म को अपना सब कुछ देना चाहता थी, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसमें मेरा प्रदर्शन पसंद आएगा।” रॉकेट गैंग बॉस्को मार्टिस के निर्देशन में पहली फिल्म होगी। ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता के अलावा और भी कलाकार नजर आएंगे। (PR)