आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी के सवाल पर शिल्पा शेट्टी ने कहा- ‘हो जाने दो पहले वेडिंग…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि जोड़े और परिवारों ने शादी की तारीख के बारे में चुप्पी साध ली है, पता चला है कि शादी मुंबई में आरके हाउस में होगी। प्री-वेडिंग सेरेमनी 13 अप्रैल से शुरू होकर 4 दिनों तक चलेगा। ऐसे में शादी से पहले रविवार को कपूर परिवार का आर के स्टूडियो रोशनी से जगमगा उठा है।

    मुंबई के चेंबूर में स्थित स्टूडियो की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने स्टूडियो का एक वीडियो साझा किया, जहां वह रंगीन रोशनी में नहाया हुआ था। आगामी समारोहों के मद्देनजर स्टूडियो पूरी तरह से जगमगा रहा है और जगमगा रहा है। इसी बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से बॉलीवुड के दो सितारों की शादी के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए अदाकारा ने कहा- ‘उनकी शादी है मैं क्या बोलूं।’ अपनी गाड़ी में बैठने से पहले शिल्पा ने कहा – ‘हो जाने दो पहले शादी।’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

    सिर्फ शिल्पा ही नहीं, बल्कि रणबीर की मां और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी बड़े चतुराई से इसका जवाब दिया था। मिली जानकारी के अनुसार, रणबीर और आलिया इस हफ्ते के आखिर में मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।