Ali Zafar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) पाकिस्तानी सिंगर (Pakistani Singer) और एक्टर (Actor) अली जफर (Ali Zafar) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग को लेकर शुमार हैं। उनके आवाज के भी काफी चर्चे हैं। वो एक सिंगर और एक्टर के अलावा लेखक, पेंटर और प्रोड्यूसर भी हैं। अली जफर ने फिल्म ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वो अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें ‘चश्मे बद्दूर’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘डियर जिंदगी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

    अली जफर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टीरियोटाइप तोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो अपने हाथों की उंगलियों में ब्लैक कलर का नेल पेंट लगाए हुए नजर आ रहे हैं। अली जफर ब्लैक कलर का शाइनी जैकेट पहने हुए अपने नेल पॉलिश लगे हुए उंगलियों को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आप परिभाषित करते हैं कि आप कौन हैं। कोई दूसरा नहीं।’ उनके इस पोस्ट के सामने आते ही कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने उनके इस काम से उन्हें ट्रोल भी किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar)

    एक यूजर ने लिखा, ‘पैसा इंसान से क्या कुछ करवाता है, अब तक सुना था आज यकीन आ गया।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये क्या कर लिया आपने क्यूं आप लोग अंग्रेजों की नकल उतारने पर लगे हुए हैं।’ तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए अपने नेल पेंट को देखो तुम्हारी पत्नी बेटी इन सभी नेल पेंट का उपयोग करने के लिए पर्याप्त नहीं है एक ट्रांसजेंडर संस्करण में दिख रही है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं अनफॉलो कर रहा हूं।’ बता दें कि उनके इस पोस्ट को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।