पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया की रोमांटिक-कॉमेडी ‘जब खुली किताब’ में आएंगे नजर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर (Pankaj Kapur) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) जल्द ही एक साथ एक रोमांटिक फिल्म में दर्शकों के सामने नजर आने वाले है। यह फिल्म सौरभ शुक्ला के ड्रामा पर आधारित है, जिसका नाम भी यही है, और वे इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इस प्रतिष्ठित जोड़ी के साथ टैलेंटेड एक्टर अपारशक्ति खुराना भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

    इनके अलावा फिल्म में समीर सोनी, नौहीद सायरेसी और अन्य भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम ‘जब खुली किताब’ (Jab Khuli Kitaab) होगा। इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और शू स्ट्रैप फिल्म एक साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

    एक कालातीत, गहरी प्रेम कहानी, जब खुली किताब में पचास साल तक साथ रहनेवाले एक बुजुर्ग जोड़े को तलाक की मांग करते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो हंसाती भी है, इस तरह से कहानी दर्शाएगी। उत्साह से भरपूर हाजिर जवाबी और बहु पीढ़ी परिवार की गतिशीलता, इस फिल्म को अद्भुद कॉमेडी बनाती है, जिससे हर कोई आसानी से रिलेट कर पाएगा। एक रोमांस जो सभी उम्र के लोगों के जीवन को छूती है, यह एक ऐसी फिल्म है जो यह सवाल पूछती है – प्यार, जुनून और दिल टूटने का उम्र से क्या लेना-देना है?

    उत्तराखंड के राजसी अल्पाइन क्षेत्रों में स्थापित, फिल्म ने हाल ही में रानीखेत में अपना स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल पूरा किया है।