18 साल से कम उम्र वाले नहीं देख पाएंगे दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’, दिया गया ‘A’ सर्टिफिकेट

    Loading

    मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म रिलीज से पहले दर्शकों के लिए पोस्टर, टीजर, ट्रेलर, गाने रिलीज किए है। यह फिल्म भावुक रोमांस पर आधारित है। कोई आश्चर्य नहीं कि निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्मों के जोखिम भरे विषयों को केंद्रीय फिल्म बनाई है। इसी बीच ‘गहराइयां’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की तरफ से फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म को दिए गए प्रमाण पत्र की आधिकारिक प्रति के अनुसार, गेहराइयां को एक भी कट के बिना मंजूरी दे दी गई है। फिल्म प्रमाणन प्रति में कहा गया है कि जांच समिति ने फिल्म देखने के बाद चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए कुछ संशोधनों और छूटों की सिफारिश की, जिन्हें लागू किया गया है। 

    एक समाचार पोर्टल के साथ बात करते हुए निर्देशक शकुन बत्रा ने कहा, ‘फिल्म में अंतरंगता के बारे में सभी बातें इसे बहुत अधिक महत्व दे रही हैं। “मुझे लगता है कि कहानी के योग्य होने की तुलना में अंतरंगता के बारे में अधिक बातचीत होती है।‘