Pratyusha Garimela Suicide Case
Photo - Facebook

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फैशन (Fashion) डिजाइनर (Designer) प्रत्युषा गरिमेला (Pratyusha Garimela) का शव संदिग्ध परिस्थिति में पुलिस को बीते शनिवार को हैदराबाद में उनके फ्लैट के बाथरूम में मिला था। पुलिस को शव के पास से चार पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसके जरिए पुलिस को इस केस में थोड़ी मदद मिली है। सुसाइड नोट के मुताबिक 36 वर्षीय प्रत्युषा गरिमेला की मौत का कारण उनका अकेलापन था। पुलिस के मुताबिक प्रत्युषा गरिमेला बीते काफी समय से डिप्रेशन से भी जूझ रही थी।

    प्रत्युषा गरिमेला के शव के पास से मिले नोट में लिखा था कि वो अपनी जिंदगी से हार चुकी थी साथ ही सुसाइड नोट में उन्होंने ऐसा करने के लिए अपने करीबी और दोस्तों से माफी भी मांगी थी। इस सबके के चलते उन्होंने सुसाइड कर लिया था। हालांकि, अभी तक इस पर प्रत्युषा गरिमेला के परिवार वाले और पुलिस का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। जबकि पुलिस इस मामले में संदिग्ध मौत की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को प्रत्युषा गरिमेला के घर से कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर भी मिला है। पुलिस का ये भी कहना है कि प्रत्युषा गरिमेला की मौत जहरीली गैस इनहेल होने के कारण हुआ था।

    सामने आए रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्युषा गरिमेला ने अपने सुसाइड की प्लानिंग काफी दिनों से कर रही थी। कुछ दिनों पहले वो कारपेंटर को बुलाकर अपनी बुटीक की खिडकियों को बंद करवाई थी साथ ही वो सुसाइड नोट काफी दिनों से लिख रही थी। रिपोर्ट में एक पेनड्राइव का भी जिक्र किया गया है। जिसमें प्रत्युषा गरिमेला के जीवन की काफी बातें कैद है। प्रत्युषा गरिमेला का पोस्टमार्टम उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल में हुआ है। पुलिस इस मामले की बड़ी बारीकी से जांच कर रही है। उनके मौत की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर देखने को मिली थी।