poonam-pandey
जिंदा हैं पूनम पांडे

Loading

नई दिल्ली/मुंबई: मनोरंजन क्षेत्र से मिली बड़ी खबर के अनुसार एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ‘जिंदा’ है। जी हां, आपने सही सुना बीते 2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instragram)अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और सभी को उनके निधन की जानकारी दी थी। वहीं आज पूनम पांडे खुद सामने आकर अपने जिंदा होने का सबूत दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बाकायदा एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह फिलहाल ‘जिंदा’ हैं।

दरअसल बीते 2 फरवरी  से पूनम पांडे की मौत की खबर पर सभी को हैरत और अचंभा  हो रहा था। हालांकि काफी लोगों को उनकी मौत की ये खबर झूठी लग रही थी। लेकिन जिस तरह से मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र से लोगों के रिएक्शन आ रहे थे, तो लोगों ने धीरे-धीरे यकीन करना शुरू कर दिया था। लेकिन अब आज पूनम ने खुद बताया कि अपनी मौत की झूठी खबर उन्होंने खुद फैलाई थी। एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा है कि वे जिंदा है और उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

वहीं अब अपनी मौत की खबर पर सफाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह यह कहती हुई नजर आई कि, “मैं जिंदा दूं, मैं सर्विकल कैंसर से नहीं मर सकती। लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। मुख्य बात HPV वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में ही निहित है। अब  हमारे पास यह सुनिश्चित करने के भी साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।”