film-radhe-shyam-first-look-poster-out-romantic-chemistry-of-prabhas-pooja-hegde

    Loading

    Prabhas, Pooja Hegde starrer Film Radhe Shyam POSTPONED due to Coronavirus: साउथ अभिनेता प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) 14 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी गई है। भारत में कोविड -19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के केस में हो रही तेजी से वृद्धि के कारण मेकर्स ने यह फैसला लिया है। भारत में कई राज्य सरकारों ने धीरे-धीरे थिएटर में बैठने और यात्रा नियमों पर प्रतिबंध लगाने की शुरुआत की है।   

    तेलुगु 360 ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि ‘‘राधे श्याम’ को आधिकारिक तौर पर स्थगित कर दिया गया है। ओमाइक्रोन के बढ़ते मामलों के चलते मेकर्स ने यह फैसला लिया है। देखें ट्वीट- 

     

    प्रभास को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। स्टार कास्ट ने ‘राधे श्याम’ रिलीज होने के चलते फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया था। लेकिन अब जब फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने के बात सामने आई है तो फैंस के बीच नाराजगी दिखाई दे रही हैं। ‘राधे श्याम’ से पहले एसएस राजामौली ने अपनी बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ की भी रिलीज डेट आगे कर दी हैं। एसएस राजामौली ने आधिकारिक तौर पर ट्वीट कर कहा था कि ‘कोरोना वायरल से पैदा हुई स्थिति को ध्यान में रखते हुए हम फिल्म ‘आरआरआर’ को रिलीज डेट आगे करने के लिए लिए मजबूर हैं। सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए हमारी ईमानदारी से धन्यवाद। #RRRPostponed #RRRMovie”।