प्रत्यूषा बनर्जी के पिता का खुलासा, मुश्किल वक्त में पैसे भेजकर की थी सिद्धार्थ शुक्ला ने मदद

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। उनका निधन 2 सितम्बर को सुबह 9.25 मिनट पर निधन हुआ। ख़बरों के मुताबित उन्हें  कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका शव कूपर अस्पताल में था और पंचनामा किया जा रहा था।

    इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में उनके फैंस और चाहने वालो को एक बड़ा सदमा लगा है।

    सिद्धार्थ ने अपने करियर कई सारी टीवी सीरियल्स में काम किया। लेकिन सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा नेम और फेम उनके शो ‘बालिका वधू (Balika Vadhu)’ से मिली। ऐसे में अब उनकी को स्टार रहीं दिवगंत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के माता पिता ने ये खुलासा किया है की मुश्किल घड़ी में सिड ने उनकी मदद की थी। 

    इंडिया टुडे से खास बातचीत में प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने खुलासा किया है कि कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी। प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने आगे कहा- ‘सिद्धार्थ हीरा था। उनका दिल भी वैसा ही था। सिद्धार्थ उनकी बेटी के निधन के बाद लगातार उनके संपर्क में थे। सिद्धार्थ हमेशा कॉल कर उनसे उनकी जरूरतों में बारे में पूछते रहते थे। लॉकडाउन के दिनों में जब मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा तो उन्होंने जबरदस्ती बीस हजार रुपए दे दिए। 

    प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने आगे कहा जब उनकी बेटी का निधन हुआ था। तब वे उनके घर कई बार गए उनका हाल चाल पूछने के लिए। लेकिन जब लोगों ने तमाम तरह की बातें बनाना शुरू कर दिया तो सिद्धार्थ ने घर आना बंद कर दिया लेकिन मैसेज से वे हमेशा जरूरतों के विषय में पूछते रहते थे। 

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। उन्हें “बालिका वधू”  से घर-घर प्रसिद्ध मिली थी। उन्हें टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका मिली थी। इसके अलावा दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी सिद्धार्थ ने अपनी छाप छोड़ी थी।