‘कान्स 2022’ के विजेताओं को प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई, पोस्ट जारी कर कही ये बात

    Loading

    मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) न केवल एक ग्लोबल स्टार हैं बल्कि एक शानदार अदाकारा भी हैं। वह न केवल अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। देसी गर्ल महिलाओं के अधिकारों के बारे में बहुत मुखर रही हैं और हॉलीवुड में एशियाई प्रतिनिधित्व के बारे में भी बहुत कुछ बोल चुकी हैं। हाल ही में, प्रियंका और उनके पति निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हुए पितृत्व ग्रहण किया। पावर कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। 

    प्रियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में सभी विजेताओं को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। उनकी कहानी पढ़ी गई, “कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में सभी विजेताओं को बधाई। यह है विशेष रूप से एशिया की सभी शक्तिशाली प्रतिभाओं के लिए मान्यता देखकर खुशी हो रही है।” नोट के बाद की कहानियों में, उन्होंने एशिया की फिल्मों, निर्माताओं, अभिनेताओं या कलाकारों की तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें कान्स 2022 में पहचान मिली।

    नोट के बाद की पहली कहानी में टीम जॉयलैंड की एक तस्वीर थी जिसने अन सर्टन रिगार्ड एंड क्वीर पाम का जूरी पुरस्कार जीता था। अगली कहानी में सर्वश्रेष्ठ पटकथा और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार जीतने वालों की तस्वीरें थीं। और भी एशियाई लोग थे जिन्हें कान्स में विशेष उल्लेख मिला और इसे प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से साझा किया। प्रियंका चोपड़ा का काम साझा करने का प्रयास फिल्म को एक चौंका देने वाला पहुंच प्रदान करेगा और परियोजना से जुड़े लोगों को भविष्य में आसान काम दिलाने में मदद करेगा।