अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का 16वां दिन भी रहा शानदार, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

    Loading

    Pushpa box office collection Day 16: क्रिसमस से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा’ ने दो सप्ताह में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। पुष्पा के हिंदी संस्करण ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। लाल चंदन तस्करों के जीवन पर आधारित फिल्म दर्शक काफी पसंद कर रहे है। यहीं वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘पुष्पा’ मजबूती के साथ खड़ी है। इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘पुष्पा: द राइज़’ की कमाई से जुड़े ताजा आंकड़े शेयर कर सबको चौका दिया है। 

    ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, हिंदी संस्करण में ‘पुष्पा’ ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया हैं। इसके बाद अब फिल्म की कुल कमाई 56.69 करोड़ रुपये के पार हो गई हैं।‘ पोस्ट में आगे लिखा है कि ‘कोरोना महामारी के चलते लगे प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म ने 16वें दिन उच्चतम कमाई की हैं। बहुत जल्द ‘पुष्पा’ 75 करोड़ की कमाई अपने नाम कर लेगी। शुक्रवार 3.50 करोड़, शनिवार 6.10 करोड़ का फिल्म ने कलेक्शन किया हैं। फिल्म की कुल कमाई 56.69 करोड़ पहुंच गई हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबलन ने भी पुष्टि की कि वार्ड वाइज कलेक्शन में ‘पुष्पा’ ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 166.82 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 32.98 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते के पहले दिन 4.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके बाद फिल्म की कुल कलेक्शन 203.85 करोड़ रुपये के पार हो गया है। 

     

    बता दें, ‘पुष्पा: द राइज’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसमें अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ रही है।