आर माधवन ने साउथ अभिनेता ममूटी से दुबई में की मुलाकात, देखें तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता ममूटी (Mammootty) और आर माधवन (R Madhavan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यह दोनों दुबई में एक दूसरे के साथ स्पॉट हुए है। ये तस्वीरें सामने आने के बाद साफ हो जाता है कि आर माधवन अभिनेता से मिलने पहुंचे है। रिपोर्टों के अनुसार, आर माधवन ने ममूटी से मुलाकात की, जब वह एक्सपो 2020 दुबई में भाग ले रहे थे। दोनों के बीच अच्छी बातचीत हुई। इस दौरान दोनों के साथ  मलयालम निर्माता एंटो जोसेफ भी दिखाई दिए।

    ममूटी और आर माधवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों के फैंस के बीच कई तरह की बाते हो रही हैं। कई लोगों का मानना है कि आगामी प्रोजेक्ट के चलते दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की हैं। खैर यह तो समय आने के बाद पता चलेगा। देखें तस्वीरें-

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TOI ETimes Malayalam (@etimesmalayalam)

    बात अगर ममूटी के आने वाली फिल्मों की करें तो, बहुत जल्द अभिनेता  ‘CBI5’ मे सेतुराम अय्यर सीबीआई की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म , ‘CBI5’ लोकप्रिय खोजी फ्रैंचाइज़ी की पांचवीं किस्त है। ‘CBI5’ फ्रैंचाइज़ी में ‘ओरु सीबीआई डायरी कुरिप्पु’, ‘जागृत’, ‘सेतुराम अय्यर सीबीआई’ और ‘नेरारियन सीबीआई’ जैसे फिल्में शामिल हैं। दूसरी ओर, माधवन अपनी वेब श्रृंखला ‘डिकूपल्ड’ के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें उन्होंने सुरवीन चावला के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।