राहुल वैद्य ने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, वीडियो पोस्ट कर डेडिकेट किया ये गाना

राहुल के इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।

    Loading

    Rahul Vaidya pays tribute to friend Siddharth Shukla, dedicated this song by posting a video: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन 40 साल की हो गया। अभिनेता की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक जाने से उनका परिवार और फैंस शोक मना रहा है। फिल्म और टीवी से जुड़े सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने दोस्त सिद्धार्थ के लिए शेयर किया हुआ एक वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। 

    इस वीडियो के जरिए राहुल वैद्य सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देते दिखाई दिए। एक कंसर्ट में गाया हुआ राहुल का गाना अभिनेता को काफी पसंद आया था। सिद्धार्थ के निधन के बाद राहुल ने वहीं गाना शेयर करते हुए डेडिकेट किया है। वीडियो के कैप्शन में सिंगर राहुल वैद्य ने लिखा ‘एक दोस्त ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मैं अपने उस दोस्त को यह गाना ट्रिब्यूट करना चाहता हूं। यह गाना सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पसंद था।‘        

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Big Boss OTT (@bigbossott)

     

    राहुल के इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। यह गाना फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का है। जिसके बोल ‘कैसे बताएं क्यों तुमको चाहें यारा बता न पाए…’ है। सिद्धार्थ शुक्ला और राहुल वैद्य की पहली मुलाकात बिग बॉस सीजन 14 के दौरान हुई थी। बिग बॉस के घर में दोनों की दोस्ती हुई थी। जब सिद्धार्थ ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया था तब राहुल वैद्य भी पार्टी में शामिल हुए थे।