राजू श्रीवास्तव 30 दिनों से अस्पताल में भर्ती, अब सेहत से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी आई सामने

    Loading

    मुंबई: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) करीब एक महीने से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं और वेंटिलेटर पर हैं। उसकी सेहत स्थिर बनी हुई है। हालांकि, राजू का ऑक्सीजन सपोर्ट अब बहुत कम है। राजू का इलाज एम्स में न्यूरो विभाग की श्रीवास्तव की देखरेख में चल रहा है। इस बीच डॉक्टरों ने अब राजू की पत्नी शिखा और बेटी अंतरा श्रीवास्तव को उनसे मिलने की इजाजत दे दी है। इससे पहले परिवार को राजू से मिलने नहीं दिया जा रहा था। 

    एम्स से जुड़े सूत्रों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से ज्यादा बदल गई है। लेकिन चिंता की बात यह है कि ये अभी भी पूरी तरह से होश में नहीं आए है। राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से वेंटिलेटर पर हैं। राजू को पहले वेंटिलेटर से हटा दिया गया था, लेकिन गुरुवार को उन्हें एक बार फिर वेंटिलेटर पर रखा गया क्योंकि उन्हें 100 डिग्री का बुखार था। उन्हें लेकर लगातार तरह-तरह के हेल्थ अपडेट सामने आ रहे हैं। 

    डॉक्टरों के मुताबिक उनका इलाज करने वाली टीम उन्हें किसी भी तरह के संक्रमण से बचाने के लिए हर संभव सावधानी बरत रही है। राहत की बात यह है कि राजू का ऑक्सीजन स्तर और हृदय गति सामान्य है। राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिम में वर्कआउट के दौरान वह ट्रेडमिल से नीचे गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल उनके स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल रहा है।