raju-srivastav-health-update-aiims-comedian-health-is-improving-says-his-personal-secretary-garvit-narang

    Loading

    मुंबई: 10 अगस्त 2022 को पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल्ली के एम्स में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। कार्डियक अरेस्ट के बाद राजू की एंजियोप्लास्टी के बाद सीपीआर दिया गया। तब से लेकर अब तक कॉमेडियन अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे है। राजू के मैनेजर नयन सोनी ने कॉमेडियन की तबीयत का अपडेट शेयर किया। 

    उन्होंने बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। पीटीआई की एक रिपोर्ट में नयन ने बताया कि राजू की हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है और वह इलाज पर प्रतिक्रिया दे रहा है। राजू अब अपने शरीर के अंगों को थोड़ा सा हिला रहे है। वह अभी भी आईसीयू में है और वेंटिलेटर पर है और डॉक्टरों ने उन्हें सूचित किया है कि उसे होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा।

    बता दें, 13 अगस्त 2022 को राजू के परिवार ने उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर एक अपडेट देने के लिए एक बयान जारी किया और कहा कि वह स्थिर हैं और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो, राजू श्रीवास्तव ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदानी अठानी खारचा रुपैया’ जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं।