File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) कॉमेडियन-अभिनेता (Comedian-Actor) राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके पति वेंटिलेटर पर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर जारी एक बयान में, शिखा ने कहा कि उनके पति की हालत स्थिर है। शिखा ने कहा, ‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वह इस समय वेंटिलेटर पर हैं।’

    इससे पहले दिन में, कई मीडिया संस्थानों ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने पर इलाके के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती होने के 15 दिन बाद होश आया। शिखा ने मीडिया और राजू के प्रशंसकों से अनुरोध किया कि परिवार द्वारा उनके आधिकारिक सोशल मीडिया पेज और अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयानों पर ही भरोसा करें।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

    शिखा ने कहा, ‘केवल एम्स, दिल्ली के बयान और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट विश्वसनीय और वास्तविक हैं। किसी और की कोई अन्य खबर या बयान अविश्वसनीय है।’ उन्होंने कहा, ‘एम्स, दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत और लगन से काम कर रही है। हम डॉक्टरों और राजू जी के सभी शुभचिंतकों के आभारी हैं। आप सभी से उनके लिए अपना प्यार और प्रार्थना जारी रखने का अनुरोध करते हैं।’ राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। वह तब से जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। (एजेंसी)