राकेश बापट और शमिता शेट्टी
राकेश बापट और शमिता शेट्टी

राकेश के साथ असली कनेक्‍शन बनाना चाह रहीं शमिता इससे पहले बातचीत को टालने की कोशिश करती दिखीं और एंग्‍जाइटी की समस्‍या का हवाला दिया।

    Loading

    Rakesh Bapat and Shamita Shetty grew close, pictures went viral among fans: बिग बॉस ओटीटी हाउस में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच बढ़ रही नजदीकियाँ काफी चर्चा में हैं। उन्‍होंने हाल ही में सुबह जागने के बाद एक-दूसरे को ‘किस’ करने की अपनी आदत के चलते दर्शकों का ध्‍यान खींचा था। हालांकि, पिछले एपिसोड में, जब नॉमिनेशन का टास्‍क हुआ था, तब इन दोनों के बीच कुछ ग‍लतफहमी हो गई थी। अपने फैसलों के कारण राकेश और शमिता एक-दूसरे के पॉइंट ऑफ व्‍यू नहीं समझ सके और हालात के बारे में एक-दूसरे को समझाने में उन्‍हें मुश्किल हुई थी। आखिरकार, उनके बीच बहस जैसा माहौल हो गया और वे मसले को नहीं सुलझा सके।

    और तो और, राकेश के साथ असली कनेक्‍शन बनाना चाह रहीं शमिता इससे पहले बातचीत को टालने की कोशिश करती दिखीं और एंग्‍जाइटी की समस्‍या का हवाला दिया। बाद में, मामले को सुलझाने और पुरानी स्थिति में लौटने की सोचकर वे दोनों गार्डन एरिया में बैठ गये और मामले को निपटाने का फैसला किया। जब वे दोनों बांहों में बांहें डालकर बैठे थे, तब राकेश ने शमिता को अपनी जिन्‍दगी के एक कठिन दौर के बारे में बताया और उन उतार-चढ़ावों का जिक्र किया, जिनके बारे में उन्‍होंने इससे पहले कभी बात नहीं की थी।

     राकेश ने अपने बचपन और जवानी के दौरान आई तकलीफों के बारे में बताया। उन्‍होंने खुलासा किया कि अपनी शादी तोड़ने के फैसले से उन्‍हें कितना गहरा धक्‍का लगा था और इसने उनकी जिंदगी को बदल दिया। उन्‍होंने फिर बताया कि अपने पिता के निधन से कितने मायूस हो गये थे। राकेश भावुक हो गये और बताया कि उन्‍हें भी एंग्‍जाइटी की समस्‍या है। उन्‍होंने कहा, ‘’मैं लगातार दो हफ्तों तक सो नहीं पाया था।‘’ उन्‍होंने आगे बताया कि उस हालत में उन्‍हें देखकर उनकी माँ और बहन कितनी बेचैन हो गई थीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Glamour Flash Entertainment (@glamourflash_entertainment)

     

    उन्‍होंने आगे कहा, ‘’मैं पूरी तरह से टूट जाने के कगार पर था’’। राकेश ने यह भी बताया कि जिन्‍दगी में स्‍टेबल होना उनके लिये कितना मुश्किल रहा है और व‍ह दिल की गहराइयों से चाहते हैं कि कोई उन्‍हें एक बार तो समझे। आखिर में शमिता और राकेश ने एक-दूसरे को गले लगाया और एक बेहतर कल की उम्‍मीद के साथ अपनी दूरियों को खत्‍म कर दिया। जल्‍दी ही बिग बॉस ने भी यह घोषणा कर दी कि वे इस सप्‍ताह नॉमिनेशंस से सुरक्षित हैं। (PR)