शमिता शेट्टी को पैंपर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते राकेश बापट, इस तरह कर दिया किस
शमिता शेट्टी को पैंपर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते राकेश बापट, इस तरह कर दिया किस

    Loading

    करण जौहर (Karan Johar) का शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) ने शानदार शुरुआत कर ली हैं। इस शो में कंटेस्टेंट्स अपने अपने हिसाब से खेलते नजर आ रहे हैं। वही इन दिनों बिग बोस ओटीटी में एक्टर राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बिच नजदीकियां बढ़ती ही चली जा रही हैं। दोनों की बॉन्डिंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। 

    वही खुद कैमरे पर भी शमिता और राकेश एक दूसरे से दूर नहीं रह पाते हैं। राकेश बापट शमिता शेट्टी को बिग बॉस के घर में पैंपर करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। अब एक बार फिर राकेश बापट शमिता को पैंपर करते हुए दिखाई दिए हैं। बिग बॉस ओटीटी से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक बार फिर राकेश और शमिता की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    सामने आये इस प्रोमो में शमिता जहाँ खाना खा रही होती है वही राकेश माइक्रोवेव में खाना गरम कर रहे होते हैं। तभी शमिता राकेश से कहती है कि ‘खाना ज्यादा गर्म ना करें वरना यह हार्ड हो जाएगा.’ जिसपर राकेश कहते है,’और कुछ’. फिर शमिता कुछ देर ठहर के कहती हैं कि, “मेरे पास आओ और मुझे अभी किस करो” .राकेश बस इस मौके को हाथ से नहीं जाने देते और जाकर शमिता को किस कर लेते हैं। इन दोनों को देख नेहा कहती हैं ‘सो स्वीट।’ इससे पहले भी राकेश को कई दफा शमिता के साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए देखा गया हैं।