राकेश बापट और शमिता शेट्टी को लगी किसकी नजर दोनों में हुई लड़ाई ? फैंस का आया यह रिएक्शन
राकेश बापट और शमिता शेट्टी को लगी किसकी नजर दोनों में हुई लड़ाई ? फैंस का आया यह रिएक्शन

    Loading

    करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक स्ट्रांग कनेक्शन बनकर नजर आ रहे हैं। इस शो में शमिता शेट्टी और राकेश बापट दोनों के जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं लेकिन लगता है की अब शमिता शेट्टी और राकेश नापत की केमिस्ट्री को किसी की नजर ही लग गई हैं। आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी के बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को पहली बार लड़ते देखा गया हैं। जहाँ इन दोनों की केमिस्ट्री को ऑडियंस काफी पसंद करते थे वही अब इनकी लड़ाई ने हर किसी को हैरान कर दिया हैं। 
     

    आपको बता दे कि हालही में राकेश बापट के जेब से दिव्या का लिप बाम निकला था जिसको देखकर शमिता शेट्टी काफी भड़क गई थी। शमिता ने राकेश को खरीखोटी भी सुनानी शुरू कर दी थी। तभी राकेश ने शमिता से कहा की वह उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं। राकेश की इस बात ने शमिता को काफी ठेस पहुंची और उन्होंने रट हुए खुद को बाथरूम में बंद कर दिया। अब दोनों के बिच हुए इस झगड़े ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी। लोग लगातार इन दोनों के बिच हुए लड़ाई की बात कर रहे हैं।

    दर्शकों को इन दोनों का झगड़ा करना बिलकुल रास नहीं आया। लोगो ने इसे लेकर जमकर ट्रोल किया और उनका ऐसा मानना है की बिग बॉस में हुए शमिता शेट्टी और राकेश बापट का यह झगड़ा स्क्रिप्टेड हैं। बता दे कि यूज़र इन दोनों के झगड़े पर तरह तरह का कमेंट कर रहे हैं। लोग एक तरह शमिता शेट्टी को बोरिंग बता रहे हैं तो वही दूसरी तरफ इन दोनों के झगड़ों को ट्रोल कर रहे हैं। 

    वैसे इस मामले में आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।